निदेशक समिति

अध्यक्ष
श्री सुरेश कुमार, भारतीय प्रशासनिक सेवा (सेवानिवृत्त)

डीआईएन संख्या : 06440021


श्री सुरेश कुमार, एक सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी (जेके 1986) हैं और उनकी एक विशिष्ट शैक्षणिक पृष्ठभूमि है। उन्हें वर्ष 1996 में सफल चुनाव संचालन के लिए बेहतर माहौल बनाने की दिशा में उत्कृष्ट योगदान हेतु रजत पदक से सम्मानित किया गया है और सत्यनिष्ठा/ ईमानदारी और सराहनीय लोक सेवा के लिए वर्ष 2011 में मुख्यमंत्रियों के स्वर्ण पदक से सम्मानित किया गया है।


श्री सुरेश कुमार दिनांक 22 नवंबर 2019 को सीवीपीपीपीएल के बोर्ड में अध्यक्ष के रूप में शामिल हुए |

निदेशक
श्री. एच. राजेश प्रसाद, भारतीय प्रशासनिक सेवा

डीआईएन संख्या :06516512


श्री. एच. राजेश प्रसाद, आईएएस, 1995 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। श्री. प्रसाद ने कॉमर्स स्ट्रीम में स्नातक किया है और आगे भारतीय प्रबंधन संस्थान, बैंगलोर, एम.पी.एम पांडिचेरी विश्वविद्यालय से मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन और एलएलबी दिल्ली विश्वविद्यालय दिल्ली से पूरा किया है।वर्तमान में, वह प्रधान सचिव, पीडीडी, जीओजेके हैं।


श्री एच. राजेश प्रसाद 20 अक्टूबर, 2022 को सीवीपीपीपीएल के बोर्ड में शामिल हुए।

निदेशक
श्री यमुना कुमार चौबे

डीआईएन संख्या : 08492346


श्री यमुना कुमार चौबेआईआईटी, खड़गपुर से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक हैं। इन्हे विभिन्न क्षेत्रों के जल विद्युत परियोजनाओं में 34 वर्ष से अधिक का अनुभव है। वर्तमान में, वह एनएचपीसी लिमिटेड में निदेशक (तकनीकी) हैं।


श्री यमुना कुमार चौबे दिनांक 01 अक्टूबर 2020 को सीवीपीपीपीएल के बोर्ड में निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं |

निदेशक
श्री राजेंद्र प्रसाद गोयल

डीआईएन संख्या : 08645380


श्री राजेंद्र प्रसाद गोयल की विशिष्ट शैक्षणिक पृष्ठभूमि है और वे एक योग्य सीएमए हैं। उन्हें एनएचपीसी लिमिटेड में वित्त के प्रमुख क्षेत्रों में 31 से अधिक वर्षों का व्यापक अनुभव है, साथ ही हाइड्रो परियोजनाओं के निर्माण और संचालन में शामिल वित्तीय, संविदात्मक और नियामक मुद्दों की गहन समझ है। वर्तमान में वे एनएचपीसी लिमिटेड के निदेशक (वित्त) हैं।


श्री राजेंद्र प्रसाद गोयल दिनांक 01 अक्टूबर 2020 को सीवीपीपीपीएल के बोर्ड में निदेशक के रूप में शामिल हुए हैं |

प्रबंध निदेशक
श्री हसन नदीम

डीआईएन संख्या : 09653321 


श्री हसन अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र हैं और उन्होंने 1987 में अपना सिविल इंजीनियरिंग स्नातक पूरा किया। उन्होंने वर्ष 1989 में टनकपुर पावर स्टेशन से ट्रेनी इंजीनियर (सिविल) के रूप में अपना करियर शुरू किया, एनएचपीसी लिमिटेड के दुलहस्ती एचई प्रोजेक्ट, पार्बती-II एचई प्रोजेक्ट और चुटक पावर स्टेशन में सेवा दी है और जलविद्युत विकास के विभिन्न क्षेत्रों में अनुभव प्राप्त किया जिसमें प्रापण और संविदा, टीबीएम के साथ एचआरटी का निर्माण और प्रमुख कार्यों के मध्यस्थता शामिल है। उन्हें जल विद्युत विकास के क्षेत्र में 33 वर्षों का व्यापक अनुभव है।


श्री हसन नदीम दिनांक 09.06.2022 (पूर्वाह्न) को सीवीपीपीपीएल के प्रबंध निदेशक के रूप में कार्यग्रहण कर लिया हैं |

संयुक्त प्रबंध निदेशक
नामांकन प्रतीक्षित है